Sunday 22 January 2023

स्विग्गी के साथ नौकरी पाये वह भी बिना किसी इंटरव्यू या क्वालिफिकेशन के. सीधे ऑनलाइन तरीका

 स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर बनने के लिए आपको कुछ चरणों का पालन करना होगा:

पात्रता मानदंड को पूरा करें: स्विगी डिलीवरी पार्टनर बनने के लिए आपके पास दोपहिया वाहन और वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। आपके पास एक स्मार्टफोन भी होना चाहिए और मोबाइल ऐप्स का उपयोग करने से परिचित होना चाहिए।


ऑनलाइन आवेदन करें: स्विगी वेबसाइट पर जाएं और "पार्टनर बनें" या "डिलीवरी पार्टनर" पेज देखें। सभी आवश्यक जानकारी और दस्तावेज प्रदान करते हुए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें।

पृष्ठभूमि की जांच पूरी करें: स्विगी पृष्ठभूमि की जांच करेगा, जिसमें आपकी पहचान सत्यापित करना और आपके ड्राइविंग इतिहास की जांच करना शामिल हो सकता है।

एक अभिविन्यास में भाग लें: यदि आपका आवेदन स्वीकृत हो जाता है, तो आपको एक अभिविन्यास सत्र में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाएगा जहां आप कंपनी की नीतियों, प्रक्रियाओं और अपेक्षाओं के बारे में अधिक जानेंगे

सड़क पर उतरें: एक बार जब आप ओरिएंटेशन पूरा कर लेते हैं, तो आप स्विगी के लिए खाना डिलीवर करना शुरू कर सकते हैं। आपको ऐप के माध्यम से डिलीवरी अनुरोध प्राप्त होंगे और आप अपनी उपलब्धता और स्थान के आधार पर चुन सकते हैं कि किसे स्वीकार करना है।

यह ध्यान देने योग्य है कि स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर बनने की प्रक्रिया आपके क्षेत्र के आधार पर भिन्न हो सकती है।

No comments:

Post a Comment

How Yoga can be beneficial for various heart ailments

Yoga can be beneficial for various heart ailments in several ways. 1. Stress Reduction: Yoga promotes relaxation and reduces stress, which ...